ढाबे के बाहर शूटरों ने शराब कारोबारी पर की 35 राउंड से ज्यादा फायरिंग,  देखें सीसीटीवी फुटेज

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 07:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हरियाणा के सोनीपत में रविवार को एक ढाबे के बाहर शराब कारोबारी को गोली मार दी गई. मृतक की पहचान सुंदर मलिक के रूप में हुई है और उसकी गोलीबारी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में दो लोगों को गुलशन ढाबा के पीछे पार्किंग में सुंदर मलिक पर अंधाधुंध गोलियां चलाते हुए दिखाया गया है। माना जा रहा है कि शूटरों ने सुंदर मलिक पर 35 राउंड से ज्यादा गोलियां चलाईं.

हरियाणा के गैंगस्टर हिमांशु उर्फ ​​भाऊ ने सुंदर मलिक की गोली मारकर हत्या की जिम्मेदारी ली है. इंटरपोल ने पिछले साल हिमांशु के खिलाफ रेड नोटिस जारी किया था, जिसके बारे में माना जाता है कि वह भारत से बाहर रह रहा है।

सोनीपत में पुलिस उपायुक्त गौरव राजपुरोहित ने कहा कि सुंदर मलिक को गोली मारने से पहले दो से तीन लोगों को होंडा सिटी कार से बाहर निकलते देखा गया था। उन्होंने कहा कि पुलिस की सात टीमें गोलीबारी की जांच कर रही हैं और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

राजपुरोहित ने उन अटकलों को भी खारिज कर दिया कि गोलीबारी गैंगवार के कारण हुई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस सुंदर मलिक की आपराधिक पृष्ठभूमि की जांच के लिए उसके परिवार से संपर्क कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज में, जैसे ही सुंदर मलिक ने कार पार्क की, दो लोगों को बंदूक तानकर उनकी एसयूवी की ओर भागते देखा गया। मलिक भागने की कोशिश करता है और कार से लड़खड़ाकर बाहर निकलता है, इससे पहले कि एक आदमी उसे जमीन पर गिरा देता है।
 
जैसे ही वे दोनों जमीन पर उतरे, एक अन्य शूटर ने सुंदर मलिक पर गोली चला दी और उसकी हत्या कर दी। घटनास्थल से भागने से पहले निशानेबाजों ने मलिक पर कई बार गोलियां चलाईं। यह आरोप लगाया गया है कि सुंदर मलिक पर हत्या और हत्या के प्रयास सहित गंभीर आरोप थे। वह हाल ही में जमानत पर जेल से रिहा हुआ था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News