भाजपा के प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्हा पर प्रेस कांफ्रेंस में फेंका गया जूता(Video)

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 03:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुख्यालय में वीरवार को पार्टी प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद जी वी एल नरसिंह राव के संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक शख्स ने मंच पर जूता फेंका। हालांकि गनीमत यह रही कि जूता उनके चेहरे से छूते हुए निकल गया। वहीं पार्टी ने इसे कांग्रेस प्रेरित हरकत बताते हुए इसकी निंदा की है।  
PunjabKesari
दरअसल पार्टी के केन्द्रीय मुख्यालय में नरसिंह राव एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उनके बायीं ओर भाजपा के महासचिव भूपेन्द्र यादव बैठे थे। तभी एक शख्स ने अचानक मंच के बायीं ओर से एक जूता फेंका जो नरसिंह राव के आगे से निकल गया और संयोग से किसी को लगा नहीं।   इस घटना से कक्ष में बैठे पत्रकार एवं मंच पर बैठे श्री नरसिंह राव एवं श्री यादव चौंक गये।

PunjabKesari

भाजपा के मीडिया विभाग में काम करने वाले कार्यकर्ता जीतेन्द्र एवं उत्तराखंड के मुख्यमंत्री के विशेष कार्यअधिकारी देवेन्द्र सिंह रावत ने जूता फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया और उसे तुंरत बाहर ले गये। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। उसे आई पी एस्टेट थाने ले जाया गया जहां पुलिस के उच्चाधिकारी भी पहुंचे हैं।    

PunjabKesari
नरसिंह राव ने अपनी तात्कालिक प्रतिक्रिया में इस व्यक्ति को कांग्रेस पार्टी से प्रेरित बताया और इस घटना की निंदा की। इस शख्स का नाम शक्ति भार्गव बताया जा रहा है जो पेशे से डॉक्टर है। कानपुर के रहने वाले डॉ. भार्गव के फेसबुक पेज से पता चलता है कि वह शहर की लाल इमली मिल के बंद होने में भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर लगातार संघर्षरत हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News