आदित्य ठाकरे को मिला संजय दत्त का साथ, बोले- मेरा छोटा भाई बड़ी जीत दर्ज करेगा (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 06:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेता संजय दत्त ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत आजमा रहे युवा सेना के नेता आदित्य ठाकरे को जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे एवं युवा सेना प्रमुख (29) आदित्य वर्ली विधानसभा क्षेत्र से मैदान में हैं। महाराष्ट्र में सभी सीटों पर 21 अक्टूबर को मतदान होगा। आदित्य चुनावी दंगल में उतरने वाले ठाकरे परिवार के पहले सदस्य हैं। 

— Rahul.N.Kanal (@Iamrahulkanal) October 15, 2019

 

दत्त (60) ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा करते हुए कहा कि आदित्य ठाकरे मेरे छोटे भाई की तरह है। उन्होंने कहा कि वह बाला साहेब ठाकरे जी के वंश से आते हैं, जिन्होंने मेरा और मेरे परिवार का बहुत सहयोग किया और वह मेरे लिए एक पिता की तरह थे। मैं यह कभी नहीं भूल सकता। उद्धव भाई भी उनकी ही तरह है। उन्होंने मैं आदित्य को शुभकामनाएं देता हूं। मुझे उम्मीद है कि वह भारी अंतर के साथ जीत दर्ज करेंगे क्योंकि हमारे देश को ऐसे ऊर्जावान युवा नेताओं की जरूरत है। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।

 

दिवंगत बाल ठाकरे ने 1966 में शिवसेना का गठन किया था। तब से आज तक ठाकरे परिवार के किसी सदस्य ने ना कोई चुनाव लड़ा है और ना वे किसी संवैधानिक पद पर काबिज हुए हैं। उद्धव ठाकरे के चचेरे भाई एवं महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एनएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने 2014 में विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन बाद में अपना इरादा बदल दिया था। गौरतलब है कि बाल ठाकरे ने उस समय संजय दत्त का समर्थन किया था, जब 1993 मुम्बई बम विस्फोट मामले में उन्हें गिरफ्तार किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News