शिल्पा शेट्टी ने जीता लाखों लोगों का दिल, भरी सभा में PM मोदी के छुए पैर

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2019 - 04:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को अपने दैनिक जीवन में शारीरिक गतिविधियां और खेलों को शामिल करने के उद्देश्य से वीरवार को ‘फिट इंडिया'अभियान की शुरुआत कर दी है। देशभर में सभी को फिट रखने की पहल का बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी समर्थन किया, जिसके तहत श‍िल्पा शेट्टी सहित कई दिग्गज इंदिरा गांधी स्टेडियम में पहुंचे। इसी बीच श‍िल्पा शेट्टी का एक वीडियो भी सामने आया है जो काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियों में दिखाई दे रहा है कि पीएम कतार में खड़े सभी लोगों से मिल रहे हैं।  इसी बीच जब वह श‍िल्पा शेट्टी के पास पहुंचते हैं तो अभिनेत्री पहले उनको दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते करती है फिर ​झुक कर पैर छू लेती है। श‍िल्पा का यह अंदाज लोगों के दिल को भा गया। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की जा रही है। 

 

वहीं इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस इस कैंपेन से जुड़ने की अपील की है। अभिनेत्री ने ट्वीट कर लिखा कि आजकल की कॉम्पेटेटिव और भाग दौड़ वाली जिंदगी में फिटनेस हमारे लिए वैसे ही है जैसे हम सांस लेते हैं। इसलिए मैं आप सभी लोगों से दरख्वास्त करती हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री द्वारा शुरू किए जाने वाले फिट इंडिया कैंपेन से जुड़ें। फिटनेस को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News