पीएम मोदी ने पीलीभीत में चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा- भारत के लिए कुछ भी असंभव नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 12:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज पीलीभीत के ड्रमंड इंटर कॉलेज मैदान पर चुनावी सभा को संबोधित किया। इसमें भाजपा के उम्मीदवार जितिन प्रसाद भी शामिल रहे। प्रधानमंत्री ने तराई शहर के आसपास की लोकसभा सीटों का चुनावी गणित को साधेंगे और उम्मीदवार के समर्थन में जनता से आग्रह किया।  पीलीभीत के आसपास वाली सीटों में बरेली, शाहजहांपुर, बदायूं और लखीमपुर व धौरहरा सीटें शामिल हैं। प्रधानमंत्री सुबह 10:55 बजे यहां पहुंचें। प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में एक सप्ताह पहले मुख्यमंत्री ने प्रबुद्ध सम्मेलन को भी संबोधित किया। इसी बीच पीएम मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आशीर्वाद देने आए परिवारजनों को आश्वस्त करता हूं कि आपके जीवन को आसान बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। मेरे जीवन का हर पल, हर क्षण जनसेवा और राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित है।
 

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में आशीर्वाद देने आए परिवारजनों को आश्वस्त करता हूं कि आपके जीवन को आसान बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। मेरे जीवन का हर पल, हर क्षण जनसेवा और राष्ट्र सेवा के लिए समर्पित है।https://t.co/1c8DAz0HCP

— Narendra Modi (@narendramodi) April 9, 2024


सुरक्षा व्यवस्था मजबूत
 45 राजपत्रित अधिकारी, 80 निरीक्षक, 12 महिला निरीक्षक, 255 उपनिरीक्षक और 45 महिला उपनिरीक्षक सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालेंगे। इसके अलावा पांच कंपनी पीएसी, अर्धसैनिक बल की एक कंपनी, 1320 मुख्य आरक्षी व सिपाही, 70 यातायात पुलिस कर्मी समेत अन्य अधिकारी व कर्मचारी रहेंगे। हेलीपैड से सभास्थल तक सुरक्षा का खाका तैयार किया गया है और सभी मोहल्लों के रास्तों पर भी पुलिस फोर्स को तैनात किया है।

उम्मीदवार का वक्तव्य, क्षेत्रीय नेताओं की मौजूदगी
भाजपा उम्मीदवार जितिन प्रसाद ने सोमवार को मतदाताओं से जनसंपर्क करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को पहली बार जिले में आ रहे हैं। जिले की जनता प्रधानमंत्री का स्वागत करने को लालायित है। मोदी ने समाज के सभी लोगों को एक साथ विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है। महिलाएं अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रही हैं और निर्भीक होकर किसी भी समय आ-जा सकती हैं।

उन्होंने कहा कि नौजवान साथियों का भविष्य मोदी जी के संरक्षण में उज्जवल है। विभिन्न रोजगार परक योजनाओं में रोजगार की गारंटी है। भाजपा उम्मीदवार ने बरखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कैंथ, मानपुर हटुवा, भिठौरा कला, अमखेड़ा, वाहनपुर, जैतपुर, मुडैला कला आदि स्थानों पर सभा को संबोधित किया। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक प्रवक्ता नंद, पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा, ब्लॉक प्रमुख सभ्यता वर्मा, कमलेश गंगवार आदि मौजूद रहे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News