इस दिन होगा शीना बोरा के मर्डर केस का खुलासा, फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2024 - 05:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ' 2015 के शीना बोरा हत्याकांड पर आधारित डॉक्यूमेंट्री सीरीज होगी। इंद्राणी मुखर्जी की इस अपकमिंग नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री के लिए आज पोस्टर जारी हुआ है। पोस्टर जारी करते हुए घोषणा की कि सीरीज का प्रीमियर अगले महीने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। इंद्राणी मुखर्जी 2012 में शीना बोरा की कथित हत्या के लिए 2015 में सुर्खियों में आई थीं।

<

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

>

नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, "एक सनसनीखेज स्कैंडल, जिसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया, जिसके केंद्र में एक परिवार के सबसे गहरे रहस्य थे.'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ' (The Indrani Mukerjea Story- Buried Truth) 23 फरवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है!" पोस्टर में इंद्राणी का चेहरा आंशिक रूप से ढका हुआ है। 2012 में शीना बोरा की हत्या में कथित संलिप्तता के लिए उन्हें 2015 में गिरफ्तार किया गया था।
यह सीरीज इंद्राणी मुखर्जी के एडिशन 'अनब्रोकन: द अनटोल्ड स्टोरी' पर बेस्ड है, जो 2023 में प्रकाशित हुई थी। इस किताब में इंद्राणी मुखर्जी अपने पूरे जीवन के बारे में बात की है, जिसमें जेल में उनके जरिए बिताए गए 6 साल भी शामिल हैं।

 समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक बयान में कहा, ''डॉक्यू-सीरीज में इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चे, अनुभवी पत्रकार और वकील परिवार के बारे में बताते हुए नजर आएंगे.'' बता दें कि यह डॉक्यू-सीरीज 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह सीरीज शाना लेवी और उराज बहल द्वारा निर्देशित है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News