डेब्यू में बना अनोखा रिकॉर्ड, 17 साल की क्रिकेटर ने 0 रन देकर 7 बल्लेबाजों को किया आउट

punjabkesari.in Friday, Apr 26, 2024 - 09:53 AM (IST)

नेशनल डेस्क: रोहमालिया ने नीदरलैंड के तेज गेंदबाज फ्रेडरिक ओवरडिज्क जिन्होंने 2021 में टी20 वर्ल्ड कप यूरोप रीजन क्वालीफायर में फ्रांस के खिलाफ 3 रन देकर 7 विकेट लिए थे का रिकॉर्ड बनाते हुए पीछे छोड़ा है।

मैच के दौरान जगमगाई रोहमालिया की गेंदबाजी
ओवरडिज्क और अर्जेंटीना की एलिसन स्टॉक्स (पेरू के खिलाफ 3 रन देकर 7 विकेट) के बाद रोहमालिया महिला टी-20 इंटरनेशनल में तीसरी गेंदबाज बनी है, जिसने एक मैच में 7 विकेट लिए हैं। 

17 year old Rohmalia now holds the best figures in Women’s International T20 with 7 for 0 for Indonesia v Mongolia

Her figures read:
3.2 - 3 - 0 - 7

Including a wicket with her first international ball.

This is how it went:
W00WW0
00W000
0W00W0
0W pic.twitter.com/XIm0u3oLPl

— Georgie Heath🎙️ (@GeorgieHeath27) April 24, 2024


इंडोनेशिया का प्रदर्शन
इंडोनेशिया ने अपने प्रदर्शन के दौरान 151 रनों का लक्ष्य तय किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ओपनिंग बल्लेबाज नी पुतु अयु नंदा सकारिनी (61) के अर्धशतक की बदौलत 5 विकेट पर 151 रन बनाए। जबकि मंगोलिया इसके जवाब देने में विफल रही और मेहज 24 रन पर ऑलआउट हो गई। रोहमालिया ने अपनी पहली गेंद पर एक विकेट लिया और कुल मिलाकर, केवल 3.2 ओवर फेंके, कोई रन नहीं दिया। उन्होंने मंगोलिया की सात खिलाड़ियों को 0 पर आउट किया। 

क्रिकेट के मैदान पर रोहमालिया की चमक
रोहमालिया की यह अद्वितीय गेंदबाजी क्रिकेट के मैदान पर चमक गई है और उन्हें इस शानदार प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है। उनकी गेंदबाजी ने मैदान पर छाप छोड़ी है और क्रिकेट जगत में उनका नाम गौरवा से लिया जा रहा है। 

अगला कदम
रोहमालिया अब अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन को बनाए रखने के लिए आगे बढ़ेंगी और अपने दल के लिए और अधिक महत्वपूर्ण रोल निभाएंगी। उनकी गेंदबाजी ने एक नई उम्मीद का परिचय किया है और वह अब अपने जादूगरी हाथों को और भी सजीव करने के लिए तैयार हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Recommended News

Related News