तुनिषा शर्मा सुसाइड केसः शीजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, कोर्ट में पूरा परिवार मौजूद

punjabkesari.in Saturday, Dec 31, 2022 - 02:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  महाराष्ट्र के पालघर जिले की एक अदालत ने अपनी सह-अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार अभिनेता शीजान खान को शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। शनिवार को खान की पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद उन्हें वसई की एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया। शुक्रवार को अभिनेता की पुलिस हिरासत एक दिन और बढ़ा दी गई थी। मजिस्ट्रेट ने खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अभिनेत्री को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में खान (27) को पालघर जिले की वालिव पुलिस ने 26 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

 वहीं इससे पहले तुनिषा की मां ने कहा कि उनकी बेटी के शीज़ान खान के साथ रिश्ते थे। उन्होंने कहा कि तुनिषा ने खान के मोबाइल फोन की जांच की थी, लेकिन हाल में उसे गहरा झटका लगा जब उसकी व्हाट्सएप चैट किसी अन्य महिला के साथ मिली। वनिता ने कहा कि जब तुनिषा ने खान से इस बारे में बात की, तो उसने उसे यह कहते हुए थप्पड़ मार दिया कि वह जो चाहे, करने के लिए आजाद है। 

‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' शो में काम कर रहीं 21 साल की तुनिषा 24 दिसंबर को पालघर के वसई के पास धारावाहिक के सेट पर शौचालय में लटकी मिली थीं। खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया। खान फिलहाल पुलिस हिरासत में है। तुनिषा की मां ने ठाणे जिले के भाईंदर में अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि तुनिषा उनमें से नहीं थी जो आत्महत्या कर सकती थी। जिस दिन उसकी मृत्यु हुई, उसने मुझसे कहा था कि वह दो दिन के लिए क्रिसमस मनाने चंडीगढ़ जाना चाहती है।

उन्होंने कहा कि यह हत्या का मामला हो सकता है। शीज़ान खान द्वारा तुनिशा (शव) को नीचे उतारकर अस्पताल ले जाना संदिग्ध है। उस 15 मिनट में क्या हुआ, इसकी जांच की जरूरत है। वनिता के अनुसार, जब तुनिषा ने पहली बार उन्हें बताया कि वह खान को पसंद करती है और उससे शादी करना चाहती है, तो उन्होंने अपनी बेटी से कहा था कि वह अपने करियर पर ध्यान दे और इसके बारे में बाद में फैसला करे। वनिता ने कहा कि शीज़ान ने तुनिषा से महंगे तोहफे़ मांगे। वह उसे काफी महंगे तोहफे़ देती थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के परिवारों के घर पर रहते थे। 
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News