शराद पवार ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात, राकांपा प्रवक्ता महेश तापसे ने ये कहा

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2022 - 11:02 PM (IST)

नेशनल डेस्क : राकांपा के प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मिले, उपराष्ट्रपति सचिवालय ने बैठक की तस्वीरें भी साझा की है। वहीं, राकांपा ने एकनाथ खडसे के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने पर बयान दिया। पार्टी ने भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर खारिज कर दिया। राकांपा के प्रवक्ता महेश तापसे ने यहां कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री खडसे 2020 में भाजपा छोड़कर पवार की अगुवाई वाली पार्टी में शामिल हो गए थे। हरियाणा के फतेहाबाद में रविवार को इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) की रैली होनी है। इसमें राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार भी शामिल होंगे। इसके अलावा रैली में बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल (यू) के नेता नीतीश कुमार और नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के नेता फारूक अब्दुल्ला सहित कई प्रमुख विपक्षी नेता मंच साझा करेंगे।

पूर्व उप-प्रधानमंत्री और इनेलो के संस्थापक चौधरी देवी लाल की जयंती के अवसर पर प्रस्तावित रैली में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) महासचिव सीताराम येचुरी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीरेंद्र सिंह भी शामिल होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News