हेमराज के पिता का छलका दर्द, कहा- कब तक हमारे बेटे होते रहेंगे शहीद

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 06:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुये राजस्थान में कोटा के हेमराज मीणा के पिता हरदयाल मीणा ने अपने पुत्र की शहादत पर गर्व किया। उन्होंने कहा कि  केन्द्र सरकार को पाकिस्तान को इसका मुंहतोड़ जबाव देना चाहिए। 
PunjabKesari

कोटा जिले के छोटा साथ गांव विनोद कला के रहने वाले 70 वर्षीय हरदयाल मीणा ने अपने पुत्र हेमराज के शहीद होने का दर्द को अपनी जुंबा से बयां करते हुये कहा कि हम कब तक आतंकी हमले सहन करते रहेगें और सैनिक कब तक शहीद होते रहेगें। उन्होंने कहा कि सरकार को पाकिस्तान से इस हमले का बदला लेना चाहिये तभी मेरे दिल के घाव सूखेंगे।   
PunjabKesari

इस बीच पति की शहादत की खबर मिलते ही हेमराज की पत्नि मधुवाला की तबियत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई। शहीद हेमराज के परिवार में माता पिता, भाई एवं पत्नी मधु एवं चार मासूम बच्चे साथ रहते है। शहीद की पत्नी से स्थानीय जनप्रतिनिधि मिलने पहुंचे तो उसने कहा कि अब मेरे बच्चों की देखभाल कौन करेगा। सूत्रों के अनुसार शहीद हेमराज की नौकरी विवाह के बाद लगी थी। उसके रिटार्यड होने में भी अब केवल 18 माह ही शेष बचे थे। शहीद हेमराज मीणा के दो पुत्र एवं दो पुत्रियां हैं। बड़ी बेटी रीना उम्र 18 वर्ष, टीना उम्र 14 वर्ष, पुत्र अजय उम्र 12 वर्ष, ऋषभ की उम्र चार वर्ष है। हेमराज मीणा मंगलवार को ही कोटा से ड्यूटी पर गए थे। उन्होंने पत्नी से 20 दिन बाद लौटने का वादा किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News