शाहरुख खान की ''पठान'' की दमदार ओपनिंग के बीच बजरंग दल ने दी मल्टीप्लेक्स में फिल्म ना चलने की धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 11:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान‘ आज सिनेमाघरों में रीलीज हो रही है। बता दें कि शाहरूख बड़े पर्दे पर चार साल बाद आ रहे है ऐसे में उनकी यह फिल्म भारी विरोध का सामना कर रही है।

 बता देंकि आगरा के बाद अब   ग्वालियर में शाहरुख खान की फिल्म पठान का विरोध किया जा रहा है। बजरंग दल और हिंदू संगठनों की ओर से जोरदार प्रदर्शन किया जा रहा है। डीडी मॉल के बाहर बजरंग दल ने चक्का जाम किया और मल्टीप्लेक्स और थिएटर में फिल्म ना चलने देने की धमकी दी है।  सड़क पर बजरंग दल के कार्यकर्ता नारेबाजी कर रहे हैं। 

दूसरी तरफ,  फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, इस फिल्म में किंग खान एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम  भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान सोल्जर के रोल में हैं। सूत्रों के मुताबिक  'पठान' की दमदार ओपनिंग हुई है वहीं दूसरी तरफ 'पठान' के बहिष्कार को लेकर भी खबरें आ रही हैं। इंदौर में भी फिल्म को लेकर विरोध हुआ है। इसके साथ ही बता दें कि शाहरुख खान के फैंस को पठान खूब पसंद आ रही है, और ट्विटर पर फिल्म को 5 में से 5 स्टार मिल रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News