दम है तो अपने हमलावरों काे PAK भेजें राज ठाकरेः अबू आजमी

punjabkesari.in Saturday, Sep 24, 2016 - 05:11 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना(मनसे) की पाकिस्तानी कलाकारों को दी गई धमकी के बाद सपा के महाराष्ट्र चीफ अबू आजमी ने कहा कि आजमी ने कहा कि पाकिस्तान अपने फिदायीन भारत भेज रहा है और अगर राज ठाकरे में हिम्मत है तो वह भी अपने हमलावरों और सुसाइड बॉम्बर्स को लाहौर और कराची भेजें। उन्हें एेसे लीगल तौर पर पाकिस्तान से भारत आने वालों को धमकाना बंद करना चाहिए, नहीं तो यह उनके वोट बैंक पर बुरा असर डालेगा।

नक्सली हमले राेकने में करें मदद
आजमी ने कहा कि वह पाकिस्तान के बारे में भूल जाएं क्योंकि वह एक बहुत छोटे नेता हैं और उनकी पहुंच सिर्फ महाराष्ट्र तक ही है। नक्सली हमलों का मुद्दा उठाते हुए आजमी ने कहा कि आज गढ़चिरौली और चंद्रपुर में नक्सली हमले हो रहे हैं और राज ठाकरे कम से कम महाराष्ट्र में ही सुरक्षाबलों के सहयोग के लिए अपने कार्यकर्ताओं को भेजें। अगर वह ऐसा करते हैं तो मैं समझूंगा कि वह कुछ व्यावहारिक कर रहे हैं।

मनसे ने दी थी ये धमकी
बता दें कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता अभय खोपकर ने शुक्रवार को पाकिस्तानी कलाकारों को देश छोड़ने की चेतावनी देते हुए कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार 48 घंटे में भारत छोड़ दें, नहीं तो हम उन्हें यहां से भगा देंगे। साथ ही, उन प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की पिटाई होगी जो इन्हें काम देंगे। गाैरतलब है कि उरी अटैक के बाद भारत में पाकिस्तान के खिलाफ काफी राेष है, लाेग माेदी सरकार पर पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News