J-K: कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, AK-47 समेत भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 02:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा के माछिल इलाके में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। मारे इन आतंकियों से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया गया है। एनकाउंटर में मारे गए दहशतगर्दों की शिनाख्त की जा रही है। 

सेना की श्रीनगर स्थित चिनार कोर ने ट्वीट किया, “सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस की ओर से संयुक्त अभियान चलाया गया। आज सुबह एलओसी के पास टेकरी नार, माछिल सेक्टर कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर दी गई। गोलीबारी में दो आतंकवादी मार गिराए गए। दो एके राइफल, दो पिस्तौल, चार ग्रेनेड और युद्ध में प्रयोग की जाने वाली अन्य चीजें बरामद की गईं।” पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है।

बता दें कि, इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार शाम अज्ञात आतंकवादियों ने दो गैर- स्थानीय मजदूरों को गोली मार दी जिससे वे घायल हो गये थे। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बतायी गयी है। घायलों की पहचान बिहार निवासी शमशाद और फैजान कासरी के रूप में की गयी थी। पुलिस और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है और हमलावरों को पकड़ने के लिए व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News