सुरक्षाबलों ने आतंकियों के ठिकाने का किया भंडाफोड़, चीनी पिस्तौत समेत कई हथियार बरामद

punjabkesari.in Sunday, Feb 21, 2021 - 12:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुरक्षाबलों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियें के छिपने के ठिकाने का भंडाफोड़ कर हथियारों एवं गोला-बारूद का जखीरा बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शहर स्थित पॉपुलर रेस्तरां के मालिक के बेटे पर हुए हमले के कथित साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद यह जखीरा बरामद किया गया। 

 

अधिकारी ने बताया कि कृष्णा ढाबा हमले के साजिशकर्ता की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के जंगल में आतंकवादियों के ठिकाने का भंडाफोड़ किया। उन्होंने बताया कि ठिकाने से बरामद हथियारों में तीन एके-56 राइफल, दो चीन निर्मित पिस्तौल, दो ग्रेनेड, एक दूरबीन, एके राइफल और पिस्तौल की मैगजीन और अपराध में संलिप्तता साबित करने वाली अन्य सामग्री शामिल है। 

 

पुलिस ने बताया कि दुर्गानाग इलाके स्थित लोकप्रिय कृष्णा ढाबे के मालिक के बेटे पर बुधवार को हुए हमले के सिलसिले में शुक्रवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।
इनसे पूछताछ के दौरान प्राप्त जानकारी के आधार पर अनंतनाग में हथियारों की बरामदगी हुई। गोलीबारी में कृष्णा ढाबा के मालिक रमेश कुमार मेहरा का पुत्र आकाश घायल हो गया था। गोलीबारी की यह घटना ऐसे समय हुई थी जब 23 विभिन्न देशों के राजनयिक केंद्रशासित जम्मू कश्मीर की जमीनी परिस्थिति का जायजा लेने के लिए दो दिवसीय दौरे पर आये थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News