जेतली से मिलने पहुंचे सत्यपाल मलिक, जम्मू कश्मीर के हालात पर की चर्चा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 12:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत सरकार ने कड़ा रुख अपनाया हुआ है। सरकार कई बड़े फैसले लेने की तैयारी हो रही है, जिसके तहत जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने वित्त मंत्री अरुण जेतली ने मुलाकात की। सूत्रों के अनुसार दोनों के बीच जम्मू कश्मीर के हालात पर चर्चा हुई। 
PunjabKesari

वहीं इससे पहले राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा था कि पुलवामा हमले के बाद कुछ शरारती तत्व राज्य में सांप्रदायिक माहौल खराब करना चाहते थे, लेकिन समय रहते इस पर कार्रवाई की गई, जिसके कारण राज्य का माहौल खराब होने से बच गया। राज्य प्रशासन की सतर्कता और सुरक्षा एजेंसियों की मिलीजुली कार्रवाई के कारण राज्य के समाज को तोडऩे की कोशिश करने वाली ताकतों को कोई सफलता नहीं मिल पाई। 

PunjabKesari
बता दें कि जम्मू-कश्मीर में 14 फरवरी 2019 को हुए एक फिदायीन हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे। इस हमले के बाद से ही जम्मू शहर में कई स्थानों पर प्रदर्शन हुए थे, जिसके बाद प्रशासन द्वारा जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया था। इसके अलावा एजेंसियों ने घाटी में आतंकी साजिश की आशंका में सभी जिलों को अलर्ट रहने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद राज्यपाल ने भी अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था की समीक्षा की थी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News