शहीद मेजर सतीश दहिया की वर्दी पर बेटी ने लगाया शौर्य चक्र, तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 04:24 PM (IST)

नई दिल्ली: 32 वर्षीय मेजर सतीश दहिया जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। इन दिनों सतीश दहिया की मासूम बेटी प्रियांशा दहिया की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक तस्‍वीर में प्रियांशा अपने पापा की शहीदी के बाद शौर्य चक्र को उनकी वर्दी में लगाकर दिखा रही हैं। इस तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं। एक अन्‍य फोटो में प्रियांशा ने पापा की वर्दी को पकड़ रखा है। अब तक इस फोटो को ट्विटर पर 900 से ज्‍यादा लोगों ने रिट्वीट किया है और 2500 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। फेसबुक पर भी इस तस्‍वीर को बड़ी संख्‍या में लोग शेयर कर रहे हैं।  

PunjabKesari

बता दें कि मेजर दहिया को उनके अदम्‍य साहस और वीरता के कारण देश के राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मरणोपरांत शौर्य चक्र से सम्‍मानित किया था। यह पुरस्‍कार लेने उनकी मां और पत्‍नी दिल्‍ली गए थे। दिल्‍ली से लौटने के बाद उन्‍होंने शौर्य चक्र को मेजर दहिया की वर्दी में लगा दिया। 

President of India

@rashtrapatibhvn
 #PresidentKovind presents Shaurya Chakra to Major Satish Dahiya (Posthumous), Army Service Corps, 30th Battalion Rashtriya Rifles. Major Dahiya displayed his inspirational leadership and gallantry throughout the operation to kill three militants in Bandipura till his martyrdom


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News