महिला पर चाकू से किए 10 से 12 वार, भाई ने कहा- काश मेरी बात मान ली होती...

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 10:35 AM (IST)

नई दिल्ली: सरिता विहार थाने से 500 कदम की दूरी पर अनवर नाम का आरोपी उधार का पांच लाख रुपए मांगने पर नीतू शर्मा नाम की युवती को चाकू से गोद दिया। वह भी एक या दो बार नहीं बल्कि 10 से 12 बार उस पर चाकू से हमला किया। उसके गर्दन, छाती और पेट बुरी तरह से जख्मी हो गए। अभी वह अपोलो के आईसीयू में भर्ती है, जहां पर जीवन और मौत के बीच जूझ रही है। वारदात के बाद से अनवर हुसैन नाम का आरोपी अपने परिवार के साथ फरार है। फिलहाल सरिता विहार पुलिस हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। 

परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा में रहती है नीतू
पुलिस अधिकारी के मुताबिक नीतू शर्मा (32) अपने परिवार के साथ ग्रेटर नोएडा में रहती है। परिवार में पति पंकज शर्मा और तीन साल की बेटी परिधि है। नीतू हाउस वाइफ है। बुधवार रात करीब पौने नौ बजे इलाके में गश्त कर रही पुलिस ने देखा कि एक युवक और युवती जसोला गोल चक्कर के पास स्कूटी पर बातचीत कर रहे हैं। कुछ देर बाद वापस आये तो देखा कि जहां पर युवक-युवती बात कर रहे थे वहां काफी भीड़ जमा है। पहुंचने पर देखा कि महिला खून से लथपथ पड़ी है। पुलिस ने तुरंत उसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया। रास्ते में उसने अपना नाम नीतू बताया और बताया कि अनवर हुसैन नाम के आरोपी ने उसे चाकू मारा है। हालत गंभीर होने के कारण नीतू को आईसीयू में भर्ती कराया गया। नीतू के भाई अंशू ने बताया कि उसपर 10 से 12 बार चाकू से हमला किया गया है। उसके गर्दन, पेट और छाती पर गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टरों का कहना है कि अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

भाई ने कहा, काश मेरी बात मान ली होती...
नीतू के भाई अंशू ने बताया कि काश उसकी बात बहन मान जाती! उसने अपनी बहन को मना किया था कि रात के आठ बज रहे हैं, आज उससे मिलने न जाओ। वीरवार को दोनों स्कूटी से मिलने चलेंगे और उससे पैसे ले लेंगे। लेकिन, नीतू ने कहा कि कल कोई और बहाना न बना दे। इसलिए आज ही मिलने जा रही हूं। उसके बाद वह स्कूटी लेकर चली गई। रात करीब नौ बजे उसे सूचना मिली कि अनवर ने उसे चाकू मार दिया है और उसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

एक साल पहले हुई थी मुलाकात 
नीतू के भाई अंशू ने बताया कि उसकी एक कजन है, जो अपने परिवार के साथ गाजियाबाद में रहती है। एक साल पहले ही एक पार्टी में आरोपी अनवर हुसैन से नीतू की मुलाकात हुई थी। उसने खुद को फाइनेंसर बताया था। वह अपनी पत्नी और बेटी के साथ जसोला गांव में रहता है। उसने नीतू को झांसा दिया था कि वह पांच लाख रुपए दे। उसके बाद उसे मुनाफा समेत सारे पैसे लौटा देगा। लेकिन, बाद में पैसे मांगने पर कोई न कोई बहाना बनाता रहा। बुधवार को भी नीतू ने उसे फोन पर पैसे लौटाने को कहा तो उसने बोला कि वह जसोला मेट्रो पर आ जाये। उसे पैसे लौटा देगा। पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। कई टीमें आरोपी को पकडऩे के लिए छापेमारी कर रही हैं। जल्द ही आरोपी अनवर हुसैन को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News