टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर: 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम की हंसती-मुस्कुराती और खुशमिजाज एक्ट्रेस वैभवी की अचानक मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 03:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  टीवी इंडस्ट्री में एक और मशहूर एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आई है। पॉपुलर सीरियल 'साराभाई वर्सेज साराभाई' फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया है। टेलीविजन धारावाहिक ‘साराभाई वर्सेज साराभाई' की अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय की सोमवार को हिमाचल प्रदेश में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि हादसा कुल्लू जिले के बंजार इलाके में उस समय हुआ जब वैभवी उपाध्याय अपने मंगेतर के साथ यात्रा कर रही थीं और एक मोड़ पर उनका वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। कुल्लू की पुलिस अधीक्षक (एसपी) साक्षी वर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, “वैभवी ने खिड़की के रास्ते वाहन से बाहर निकलने की कोशिश की, जिसके कारण उनके सिर में चोट लग गई जो घातक साबित हुई। उन्हें बंजार के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।”

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि अभिनेत्री का शव पोस्टमॉर्टम के बाद उनके भाई अंकित उपाध्याय को सौंप दिया गया। उनका परिवार चंडीगढ़ में रहता है। पुलिस ने बताया कि हादसे में कार चालक बाल-बाल बच गया, उसे मामूली चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार और लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। अभिनेत्री (30) का अंतिम संस्कार बुधवार को मुंबई में किया जाएगा। वैभवी को ‘साराभाई वर्सेज साराभाई' की ‘जैस्मीन' के रूप में जाना जाता है। ‘साराभाई वर्सेज साराभाई' के कलाकारों सतीश शाह, देवेन भोजानी, रूपाली गांगुली, सुमीत राघवन ने भी सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेत्री को श्रद्धांजलि दी। वैभवी ने दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म ‘छपाक' तथा टीवी शो ‘‘सीआईडी'' और ‘अदालत' में भी काम किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News