'शिवसेना मनीष सिसोदिया के साथ खड़ी है', संजय राउत का तंज - क्या बीजेपी में बैठे सभी संत हैं?

punjabkesari.in Monday, Feb 27, 2023 - 12:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: शराब घोटाला मामले में सीबीआई द्धारा दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर आप समेत विपक्ष के नेता मोदी सरकार पर हमलावर बने हुए हैं। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने मोदी पर आरोप लगाया कि जिस तरह से सिसोदिया पर कार्रवाई हुई है, उसे देखकर लग रहा है कि केंद्र सरकार अपने विरोधियों की आवाज को बंद कर रही है। 

क्या बीजेपी में बैठे सभी साधू हैं?
शिवसेना सांसद ने कहा कि जो भी सरकार के खिलाफ सवाल पूछ रहा है उसे ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर गिरफ्तार कर लिया जा रहा है। उन्होंने तंज कसते हुए पूछा क्या बीजेपी में सभी हिमालय से आए हुए साधू बैठे हैं। जीवन बीमा (LIC), एसबीआई, एलआईसी को किसने लूटा? मनीष सिसोदिया हों या राहुल गांधी हो ये सभी सरकार से सवाल पूछ रहे हैं, ऐसे में उनके साथ यह सब कुछ हो रहा है। मोदी सरकार ईडी और सीबीआई का डर दिखाकर विपक्ष का आवाज को दबाना चाहती है। 

शिवसेना मनीष सिसोदिया के साथ खड़ी है
संजय राउत ने कहा कि बीजेपी चाहे कितना ही जुल्म क्यों न कर ले। हम बोलते रहेंगे और हमारी पार्टी मनीष सिसोदिया के साथ खड़ी रहेगी। वहीं, सीबीआई आज मनीष सिसोदिया को आज दोपहर 2 बजे कोर्ट में पेश करने वाली है। कोर्ट में पेशी से पहले सिसोदिया का मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा। 

ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष की गिरफ्तारी के खिलाफ
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को दावा किया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के ज्यादातर अधिकारी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ हैं।  केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मुझे बताया गया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष की गिरफ्तारी के खिलाफ थे। वे सभी उनका बहुत सम्मान करते हैं और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। लेकिन सिसोदिया को गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना अधिक था कि उन्हें अपने राजनीतिक आकाओं की बात माननी पड़ी।'' 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News