संदीप दीक्षित ने पीसी चाको को खत लिखकर मां शीला की मौत को लेकर लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Oct 11, 2019 - 02:02 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली कांग्रेस में अंतर्कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। दिवंगत शीला दीक्षित के बेटे और पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको को एक पत्र लिखा है। संदीप ने इस खत को हालांकि निजी बताया लेकिन खबरें हैं कि पत्र में दीक्षित ने पीसी चाको पर गंभीर आरोप लगाते हुए माफी की मांग की है। 

PunjabKesari

ये लिखा खत में
संदीप का चाको को लिका खत हालांकि सामने नहीं आया है लेकिन कहा जा रहा है कि उन्होंने पीसी चाको पर आरोप लगाया कि वह उनकी मां शीला दीक्षित की मौत के जिम्मेदार हैं। संदीप ने खत में लिखा कि चाको के मानसिक उत्पीड़न से मां शीला दीक्षित का निधन हुआ है। संदीप मे पत्र में यह भी लिखा कि चाको मां को दिए मानसिक उत्पीड़ने के लिए या तो माफी मांगे या फिर कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। वहीं खत को लगाए जा रहे कयास पर संदीप ने कहा कि उन्होंने जो पत्र चारो को भेजा वो निजी था लेकिन अगर चाको इसे सार्वजनिक कर रहे हैं तो यह उनका मामला है। 

PunjabKesari

संदीप ने दी यह सफाई
खत को लेकर मीडिया से बात करते हुए संदीप ने कहा कि इसका नैशनल कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि वैसे भी मैं दिल्ली की राजनीति से 5 साल के लिए बाहर हूं। उन्होंने कहा कि मैं कहीं भी आता-जाता नहीं हूं। संदीप ने कहा कि अगर चाको ने खत लीक किया है तो यह उन पर है और गलत है। 

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि शीला दीक्षित के निधन के बाद से दिल्ली कांग्रेस का अध्यक्ष पद खाली है। इस पद के लिए कांग्रेस के पास फिलहाल कोई बड़ा चेहरा नहीं है। हालांकि इस पद के लिए जो नाम रेस में सबसे आगे है वो भाजपा छोड़ कांग्रेस में आए कीर्ति आजाद का है। कीर्ति आजाद के बाद जो नाम चर्चा में है वो संदीप दीक्षित का भी है। ऐेस में अटकले हैं कि कांग्रेस इमोशनल कार्ड खेल सकती है और संदीप को यह पद दिया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि शीला दीक्षित 15 साल तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं और उन्होंने दिल्ली में विकास को जबर्दस्त गति दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News