बारिश ने रोकी मुंबई की रफ्तार, हाथ में जूते उठाए BJP दफ्तर पहुंचे संबित पात्रा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 06:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में पिछले कई दिनों से लगातार हो रही मूसलाधार बारिश ने मुंबईवासियों सहित आस-पास के लोगों की जिंदगी पर ब्रेक लगा दी है। पटरियों पर पानी भरने की वजह से कई ट्रेनें रद्द कर दी गई। वहीं इसी बीच भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह एक हाथ में जूते और दूसरे हाथ में छाता पकड़े दिखाई दिए। पात्रा को पार्टी दफ्तर पहुंचने के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। 
PunjabKesari
दरअसल पात्रा मुंबई में भाजपा के मीडिया विभाग की एक मीटिंग के सिलसिले में आए थे लेकिन दादर इलाके में पानी अधिक होने के कारण उन्हे काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी। सोशल मीडिया पर जारी एक ट्वीट में पात्रा बारिश में पैदल चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। घुटने तक पानी होने के कारण उन्होंने जूतों को हाथ में लिया हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने रेनिंग कोट भी पहना हुआ है। हालांकि इसके बावजूद भी भाजपा नेता ने मीटिंग में भाग लिया। 
PunjabKesari
बता दें कि भारी बारिश की वजह से शहर और इसके पड़ोसी जिले पालघर और ठाणे के निचले इलाके की कई सड़कों और गलियों में पानी भर गया है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने वीरवार तक भारी और भीषण बारिश का अनुमान व्यक्त किया है। मुंबई के लिए बारिश का स्तर दर्ज करने वाली आईएमडी कोलाबा वेधशाला ने कल आठ बजकर 30 मिनट से आज आठ बजकर 30 मिनट तक यानी 24 घंटे में 165.8 मिमी बारिश दर्ज की। उपनगरीय मुंबई में बारिश का स्तर दर्ज करने वाली सांताक्रूज वेधशाला ने 184. मिमी बारिश दर्ज की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News