संबित पात्रा ने बांधे तारीफों के पुल, बोले -  PM मोदी भारत को अलग दायरे में ले गए

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 07:31 PM (IST)

नेेशनल डेस्क : ओडिशा की पुरी सीट से एक बार फिर अपनी राजनीतिक किस्मत आजमा रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव में अपनी हार के बावजूद वह पुरी शहर एवं राज्य के लोगों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पात्रा 2019 के आम चुनाव में पुरी सीट पर बीजू जनता दल (बीजद) के उम्मीदवार पिनाकी मिश्रा से मामूली अंतर से हार गए थे।

PunjabKesari

इस बार पात्रा का मुकाबला मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त अरूप पटनायक से है। बीजद ने मिश्रा के स्थान पर पटनायक को अपना उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है। पात्रा ने बातचीत में कहा, "हमें 'नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी' पर विश्वास करना है और भरोसा रखना है। वह भारत को पूरी तरह से एक अलग दायरे में ले गए हैं। उन्होंने हमसे वादा किया है कि यदि भाजपा 2024 में केंद्र की सत्ता में फिर से आएगी तो भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा।'' पात्रा ने सोमवार को पिछले पांच वर्षों में किए गए अपने कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जारी किया था।

उन्होंने कहा, ‘‘इससे पहले कभी भी किसी पराजित उम्मीदवार ने अपने द्वारा किए गए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश नहीं किया है। वर्ष 2019 में मेरी हार के बाद, मैंने प्रतिज्ञा ली थी कि मैं पुरी में अपने लोगों के साथ रहना और उनके लिए काम करना जारी रखूंगा।'' पात्रा ने कहा, ‘‘इन पांच वर्षों के दौरान, मैंने पुरी में कई डाकघर खुलवाए हैं, हमने दिव्यांगों के लिए वाहन वितरित किए हैं, हमने पुरी से वंदे भारत ट्रेन शुरू करवाई है।'' 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Recommended News

Related News