Unlock Delhi: राजधानी में कल से खुल सकते हैं सैलून, जिम-सिनेमाघरों को खोलने पर भी हो रहा विचार

2021-06-13T09:44:32.317

नेशनल डेस्क:  दिल्ली में कोविड-19 के नये मामलों में लगातार कमी होने और इसको लेकर स्थिति बेहतर होने को ध्यान में रखते हुए प्राधिकारियों द्वारा अगले सप्ताह से सैलून और साप्ताहिक बाजारों को खोलने की अनुमति प्रदान किये जाने की उम्मीद है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले सप्ताह बाजारों, मॉल और दिल्ली मेट्रो को खोलने की घोषणा करते हुए कहा था कि यदि राजधानी में कोविड-19 की स्थिति बेहतर होती है तो आने वाले दिनों में कई अन्य गतिविधियों को शुरू करने की अनुमति दी जाएगी।

PunjabKesari
एक सूत्र ने दावा किया कि इस बात की संभावना है कि दिल्ली सरकार अगले सप्ताह से सैलून और साप्ताहिक बाजारों को खोलने की अनुमति प्रदान करने जैसी और छूट दे सकती है। सूत्र के अनुसार इसके अलावा जिम, सिनेमाघरों और रेस्तरां को भी खोलने पर विचार किया जा रहा है।राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के नये मामलों में कमी को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन के तहत लागू पाबंदियों को 31 मई से चरणबद्ध तरीके से हटाते हुए निर्माण कार्य और कारखानों को खोलने की अनुमति प्रदान की थी।

PunjabKesari

चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (सीटीआई) ने 14 जून से सैलून और जिम को फिर से खोलने की मांग की है। सीटीआई के अध्यक्ष बृजेश गोयल ने कहा कि सीटीआई ने सैलून और जिम को खोलने की मांग को लेकर दिल्ली सरकार और दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र से करीब 15 लाख लोगों की जीविका जुड़ी हुई है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News