सफाई को लेकर मचा बवाल, सफाईकर्मियों ने घर के सामने कचरा फैंक किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Tuesday, May 14, 2019 - 06:43 PM (IST)

जम्मू (रोशनी कौशल): शहर के वार्ड नंबर 43 में सोमवार को सफाई के मुद्दे को लेकर बवाल मच गया। जम्मू नगर निगम के सफाईकर्मचारी द्वारा अगले दिन सफाई करने की बात कहने पर, वार्ड के एक निवासी ने सफाईकर्मचारी के साथ बतमीजी करते हुए, उसके साथ गाली-गलौज किया और उसे धक्के भी मारे। इसके चलते निगम की सिविक सफाई कर्मचारी यूनियन का गुस्सा भडक़ उठा। भडक़े यूनियन के सदस्यों ने सफाईकर्मचारी के साथ ही हुई बतमीजी के चलते उस व्यक्ति के घर के बाहर कचरा फैंक कर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। 


इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए निगम के सिविक सफाईकर्मचारी यूनियन के प्रधान रिंकू गिल ने बताया कि हर रोज की तरह शनिवार को भी सफाईकर्मचारी अपना काम कर रहे थे। ऐसे में इलाके के एक व्यक्ति ने दूसरी गली में भी सफाई करने की बात कही। जिसपर सफाईकर्मचारी ने कहा कि वहां भी सफाई की जाती है और अभी देर होने के चलते दूसरे दिन वहां सफाई की जाएगी। इसपर व्यक्ति भडक़ उठा और सफाईकर्मी के साथ गाली गलोज पर उतर आया और उसे धक्का मारते हुए, उसका फोन तोड़ दिया। 
 
आखिर में हुआ समझौता 
रिंकू ने बताया कि जब यूनियन आज व्यक्ति के पास इस मामले के बारे मे पूछने के लिए गई तो उस व्यक्ति ने फिर से गाली गलोज शुरू कर दिया, जिसपर यूनियन ने उसके खिलाफ प्रदर्शन किया। उसके खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया। आखिर में उस व्यक्ति ने सफाईकर्मचारी से माफी मांगी और दोनों पक्षों का समझौता हुआ। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News