महिंद्रा की कारों को शख्स ने बताया कूड़ा-कचरा, आनंद महिंद्रा बोले- ‘आपकी कारें…’

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 06:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोई भी कंपनी मार्केट में नई कार लॉन्च करने से पहले अच्छे से जांच पड़ताल करती है, ताकि लॉन्च के बाद ग्राहकों द्वारा उसे कोई शिकायत न आए। कई बार किसी कारण के चलते गाड़ियों में खराबी देखी जाती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने महिंद्रा की कारों को ट्रेश यानी कूड़ा-कचरा कह दिया। इस पर महिंद्रा ने उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ऐसा उन्होंने पहले भी सुना है लेकिन वह (महिंद्रा) आज भी मार्केट में बनी हुए है।

PunjabKesari

इसपर आनंद महिंद्रा से रहा नहीं गया और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि शख्स ने लिखा था, "आपकी कारें जापानियों या अमेरिकियों से उनकी धरती पर कॉम्पीट (प्रतिस्पर्धा) नहीं कर सकतीं। इंपोर्ट सब्सटिट्यूशन पॉलिसीज के समाप्त होने तक उनका आनंद लें। टैरिफ कम होते ही महिंद्रा गायब हो जाएगी। कचरा कारें." इसपर आनंद महिंद्रा ने लिखा, "आपके संदेह के लिए धन्यवाद. यह केवल हमारे और जुनून भरता है।"

महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा कि - "जब मैं 1991 में कंपनी में शामिल हुआ तो मुझे बिल्कुल यही बात कही गई थी. वैश्विक सलाहकारों ने हमें उद्योग से बाहर निकलने की सलाह दी। जब टोयोटा और अन्य वैश्विक दिग्गजों ने भारत के यूवी क्षेत्र में प्रवेश किया तो हमें यही बात कही गई थी। लेकिन, हम अभी भी यहां हैं। हर दिन अस्तित्व की लड़ाई है और हम इसका आनंद लेते हैं। हमें उम्मीद है कि अगले 100 सालों तक हम आपकी स्वीकृति के लिए हर दिन लड़ते रहेंगे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News