CD स्कैंडल: संदीप कुमार की पुलिस हिरासत एक दिन के लिए बढ़ी

punjabkesari.in Thursday, Sep 08, 2016 - 08:11 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री एवं विधायक संदीप कुमार की पुलिस हिरासत की अवधि आज एक दिन के लिए और बढ़ दी। पुलिस का कहना था कि संदीप कुमार पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। एक महिला की शिकायत पर संदीप कुमार को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।  

इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद 
संदीप कुमार की तीन दिन की हिररसत खत्म होने पर आज विशेष न्यायाधीश पूनम चौधरी के समक्ष पेश किया गया था। अदालत ने हिरासत को कल तक के लिए बढ़ा दिया है। सुनवाई के दौरान सरकारी वकील बलबीर सिंह ने संदीप कुमार को दो दिन के लिए हिरासत में देने का अनुरोध करते हुए कहा था कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे है। उनका कहना था कि पुलिस ने आपत्तिजनक वीडियो बनाने में इस्तेमाल इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद कर लिए हैं।  

11-12 महीने पुरानी रेकार्डिंग
अभियोजन का कहना है कि उनकी जांच के दौरान रेकार्डिंग 11-12 महीने पुरानी मालूम होती है। संदीप कुमार की आेर से पेश हुए वकील प्रदीप राणा ने विधायक को हिरासत में लेने के पुलिस के अनुरोध का विरोध करते हुए कहा कि पुलिस ने पिछले चार दिनों में कोई ठोस जांच नहीं की है और अभी तक उस कथित वीडियो का स्रोत भी नहीं खोज पाई है। उन्होंने कहा कि संदीप कुमार के बयान में एेसा कुछ भी नहीं है, जिससे कथित उपकरण की बरामदगी का कोई संकेत मिलता हो।  सुनवाई के दौरान मीडिया के लोगों को अदालत के कमरे में जाने की अनुमति नहीं थी। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News