सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिले सचिन पायलट, बोले- पंजाबियों ने लंबे समय तक आतंक के साए में जीवन काटा है, अब दोबारा नहीं...

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 01:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े हत्या के बाद कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भी उनके परिजनों से मुलाकात की।   मूसेवाला के परिवार से मिलने के बाद पायलट ने कहा कि पंजाब में नरसंहार का जो भयानक क्रम चल रहा है, इसको रोकना पड़ेगा। पंजाब और पंजाबियों पर इस देश को हमेशा फक्र रहा है। पंजाब के लोगों ने बहुत लंबे समय तक आतंक के साए में जीवन काटा है। हम नहीं चाहते कि किसी भी कीमत पर वो परिस्थिति यहां दोबारा पैदा हो। 

उन्होंने कहा कि जो घटना घटी वो बहुत चौंकाने वाली और निंदनीय है। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मैं उम्मीद करता हूं कि केंद्र और राज्य सरकार पुख्ता कार्रवाई करेगी। 

गौरतलब है कि पंजाब के मानसा जिले में रविवार (29 मई) को अज्ञात हमलावरों ने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 
जिसे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी।  इस हमले में मूसेवाला के एक चचेरे भाई और एक मित्र भी घायल हो गए, जो मूसेवाला के साथ जीप में ही सवार थे। हत्य़ा के एक दिन पहले ही मूसेवाला की पंजाब सरकार ने  अस्थायी रूप से सुरक्षा हटा दी थी। पंजाब पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था और कनाडा में रह रहे गोल्डी बराड़ ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली है जिसका जांच चल रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News