बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी की दूसरी शादी की उड़ी अफवाह, सामने आईं मेहज़बीं कोटवाला के साथ तस्वीरें

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 09:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महजबीन कोटवाला के साथ मुनव्वर फारुकी की कथित शादी की खबरें सामने आने के कुछ दिनों बाद, जोड़े की केक काटते हुए तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। तस्वीरों में जोड़े को मुस्कुराते और जश्न के मूड में साफ देखा जा सकता है। 

मुनव्वर और महज़बीन ने केक काटा
पापराज़ी फ़ोटोग्राफ़र वरिंदर चावला ने अपने इंस्टाग्राम पर मुनव्वर और मेहज़बीन की केक काटते हुए तस्वीरें साझा करते हुए दावा किया, "#मुनवरफ़ारुकी और दूसरी पत्नी #मेहज़बीनकोटवाला की शादी के बाद केक काटते हुए पहली तस्वीर वायरल हो गई है!" तस्वीर में मुनव्वर को सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि महज़बीन लैवेंडर रंग में खूबसूरत दिख रही हैं। उन्होंने एक सफेद केक काटा जिस पर फूलों की पंखुड़ियाँ थीं। हालाँकि, यह स्पष्ट नहीं है कि यह जोड़ा शादीशुदा है या नहीं और यह तस्वीर कब ली गई थी।

प्रशंसकों की प्रतिक्रिया
हालाँकि प्रशंसकों ने इसे इस बात का संकेत माना कि वे शादीशुदा हैं, एक प्रशंसक ने लिखा, "मुनव्वर फारुकी भाई को आपकी दूसरी शादी की बधाई। शुभकामनाएँ! जोड़े की पहली तस्वीर यहाँ है।" एक अन्य ने लिखा, "माशाल्लाह आपकी जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है। (आप दोनों साथ में बहुत खूबसूरत लग रहे हैं।)" एक प्रशंसक ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "हर गुजरते दिन के साथ आपका प्यार और मजबूत होता रहे, आपको आगे की खूबसूरत यात्रा और अपने छोटे बच्चों - आपकी बेटी और बेटे के साथ अनमोल पलों की शुभकामनाएँ!"

मुनव्वर की शादी की अफवाह
सोमवार को, ऐसी अफवाहें उड़ीं कि मुनव्वर ने दूसरी बार शादी कर ली है। टाइम्स नाउ ने एक सूत्र के हवाले से बताया, "हां, मुनव्वर अब शादीशुदा हैं। उसने शादी कर ली है। वो ये सब अंडर रैप्स रखना चाहता है, तभी कोई खास तस्वीरें भी नहीं मिलेंगी आपको।" रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि समारोह में केवल जोड़े के करीबी और प्रिय लोग ही मौजूद थे क्योंकि यह एक करीबी समारोह था। कथित तौर पर, मुनव्वर ने लगभग दो सप्ताह पहले शादी की थी। उन्होंने और उनकी नई दुल्हन ने रविवार को मुंबई के आईटीसी ग्रैंड मराठा में कथित तौर पर अपनी शादी का रिसेप्शन रखा।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HT City (@htcity)

मुनव्वर की पिछली शादी
मुनव्वर की पहली शादी जैस्मीन से हुई थी, जिनसे उनका छह साल का बेटा मिकेल है। उन्होंने पहली बार कंगना रनौत के शो लॉक अप में अपने परिवार के बारे में बात की थी। उन्होंने बिग बॉस 17 में हिस्सा लेने के दौरान मन्नारा चोपड़ा से अपने बेटे के बारे में भी बात की थी। उन्होंने कहा, "मैं पिछले दो सालों से किसी के साथ हूं। मैं 2017 में एक शादी में था और 2020 में हम अलग हो गए। पिछले साल हमारा तलाक फाइनल हो गया, इन सबके बीच, मेरी ज़िंदगी की सबसे अच्छी चीज़ मेरा बेटा है। वह 5 साल का है और मेरे साथ रहता है।” महज़बीन की पिछली शादी से एक बेटी है।

 

 


 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News