IPL 2024 में वापसी की तैयारियों के बीच ''बच्चों के साथ कंचे खेलते नजर आए ऋषभ पंत'', Video वायरल

punjabkesari.in Sunday, Mar 03, 2024 - 07:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इन दिनों क्रिकेट में वापसी के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं। ऋषभ अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर बीच-बीच में अपनी फिटनेस को लेकर अपडेट भी देते रहते हैं। इस बीच ऋषभ पंत बच्चों के साथ कंचे (marbles) खेलते नजर आए। इसका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो जॉन्स नाम के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया गया है।

वीडियो में देख सकते हैं ऋषभ पंत बच्चों के साथ कंचे खेल रहे हैं। पंत ने मुंह पर रूमाल बांध रखा है। उनके आस-पास बच्चे हैं जो उनके साथ कंचे खेलते नजर आ रहे हैं। पंत ने वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। पंत ने स्टोरी पर लिखा है, “एक उम्र के बाद पड़ोस में कुछ पल।


भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में वापसी कर सकते हैं। उन्हें पिछले कुछ वक्त से मैदान पर प्रैक्टिस करते देखा जा रहा है। इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के डॉयरेक्टर सौरव गांगुली ने पंत की हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। 

गांगुली ने बताया कि पंत के लिए पांच मार्च काफी अहम है। इस दिन नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) की तरफ से हरी झंडी मिल सकती है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत कार दुर्घटना में घायल होने के बाद  से एक्शन में नहीं हैं। क्रिकेट से दूर हुए उन्हें एक साल से ज्यादा समय हो चुका है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि आगामी टूर्नामेंट में वह नजर आ सकते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News