उफ! दिल्ली तेरे मिजाज को हुआ क्या है?

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 11:39 AM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी में बीती रात बुराड़ी से वजीराबाद की ओर जा रहे रिंग रोड के पास पड़े एक युवक के शव के ऊपर से एक के बाद एक कई वाहन गुजरते रहे, लेकिन किसी ने भी शव को उठाकर किनारे रखने या पुलिस को सूचना देने की जहमत नहीं उठाई। मामला बुराड़ी थाना क्षेत्र का है। मृतक की पहचान 31 वर्षीय कैलाश चंद पंत के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में आशंका है कि आपसी रंजिश के चलते युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। हालांकि, पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। 

 पुलिस को दी थी किसी राहगीर ने सूचना
घटना सोमवार रात करीब 10:0 बजे की है। पुलिस को किसी राहगीर ने फोन कर सूचना दी कि बुराड़ी बाइपास रोड नाले के पास शव पड़ा है। जिसके ऊपर से वाहन गुजर रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम ने घटनास्थल व आसपास से कुछ साक्ष्य एकत्रित किए हैं। घटनास्थल पर कई वाहनों के टायरों के निशान मिले हैं जो शव के ऊपर से गुजरे थे। चश्मदीदों की मानें तो  युवक के सीने में चाकू का गेहरा घाव था। 

मृतक के पास से बरामद किया मोबाइल फोन 
छानबीन के दौरान पुलिस को मृतक के पास से 90 रुपए, एक बैग और मोबाइल फोन बरामद मिला। बैग में मिले दस्तावेज के आधार पर मृतक की पहचान संत नगर पशुराम एन्क्लेव निवासी कैलाश चंद पंत के रूप पर हुई। तुरंत मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दी। परिजनों की मानें तो कैलाश चंद नशे का आदि था। वह मजदूरी का काम करता था। करीब चार दिन पहले वह अपनी मां से 200 रुपए लेकर घर से निकल गया था। ऐसे में आशंका है कि झगड़े के दौरान उसकी हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News