कांग्रेस के एग्जिट पोल डिबेट के बहिष्कार को लेकर अमित शाह बोले- उन्हें पता है कि वो हार रहे हैं

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 09:33 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण का मतदान दिन ढलने के साथ ही खत्म हो जाएगा। इसके बाद एग्जिट पोल शुरु होगा। एग्जिट पोल को लेकर कांग्रेस ने किनारा कर लिया है। पार्टी ने बीते दिन ऐलान किया है कि वह एक जून को न्यूज चैनलों पर एग्जिट पोल से जुड़ी बहस में हिस्सा नहीं लेगी। कांग्रेस के इस फैसले पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने चुटकी ली है।

कांग्रेस प्रवक्ता अमित खेड़ा के बयान के मुताबिक "मतदाताओं ने वोट डाल दिया है और उनका फैसला सुरक्षित है। परिणाम चार जून को आएंगे। उससे पहले हमें टीआरपी के लिए अटकलों और बहस में शामिल होने का कोई कारण नहीं दिखता। इसलिए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस एग्जिट पोल बहस में भाग नहीं लेगी। हम चार जून से बहस में खुशी-खुशी हिस्सा लेंगे।"

PunjabKesari

खेड़ा के इस बयान पर अमित शाह के बयान पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह लोकसभा चुनाव हार जाएंगे। इसलिए वो मीडिया का सामना नहीं कर सकते और एग्जिट पोल का बायकॉट कर रहे हैं। शाह ने कहा कि जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है, तब से कांग्रेस डिनायल मोड में है।

शाह ने कहा कि कांग्रेस को अपनी प्रचंड हार का पता चल गया है, तो अब किस मुंह से मीडिया और जनता को फेस करे? इसलिए कांग्रेस एग्जिट पोल से भाग रही है। मैं कांग्रेस पार्टी से कहना चाहता हूं कि भागो नहीं, हार का सामना करके आत्मचिंतन करो।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News