भाजपा ने रिफ्यूजियों के साथ धोखा किया, उम्मीदवार नहीं उतारा तो चुनाव का होगा बहिष्कार

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 06:49 PM (IST)

कठुआ (गुरप्रीत) : वेस्ट पाकिस्तान रिफ्यूजियों ने केंद्र सरकार व भाजपा पर रिफ्यूजियों के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है। कठुआ में शुक्रवार को मासिक बैठक के दौरान उन्होंने अपने हितों को जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने सीधे तौर पर कहा कि या तो इन चुनावों में वे अपना उम्मीदवार उतारेंगे नहीं तो चुनावों का ही बहिष्कार कर दिया जाएगा। 


कमेटी के प्रपधान लब्बा राम गांधी ने कहा कि आज की बैठक में चुनाव को लेकर  चर्चा की गई है। पांच साल पहले उनसे कहा गया था कि भाजपा को वोट दें,ख् नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे और सरकार बनने पर तीन माह के भीतर उन्हें राज्य जम्मू कश्मीर की नागरिकता दिला देंगे। उन्होंने कहा कि अब फिर से लोकसभा चुनाव है। परंतु अब तक नागरिकता तो दूर की बात, उन्हें सरकार की किसी योजना का लाभ नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि सरकार की कई योजनाएं भारत में लागू की गई हैं लेकिन उनके बच्चों को किसी का लाभ नहीं मिला। उन्हें दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि पूरा भारत यहां एक ओर देश के प्रधानमंत्री का इस चुनावों में भी समर्थन करने को कह रहा है। जबकि वे इसके विरोध में हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही बैठक कर निर्णय लिया जाएगा कि वो अपना  उम्मीदवार मैदान में उतारें या नहीं तो फिर चुनावों का ही बहिष्कार करें। उन्होंने कहा कि वे काफी अर्से से गुलामी की जंजीरों में झकड़े हुए हैं, अब किसी राजनीतिक पार्टी के झूठे आश्वासनों में आने वाले नहीं हैं। 
----  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News