होली वाले दिन दिल्ली मेट्रो और बसों में सफर करने से पहले पढ़ें यह खबर...यात्रियों के लिए एडवाइजरी जारी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 16, 2022 - 11:56 AM (IST)

नेशनल डेस्क: होली के पर्व पर 18 मार्च को दिल्ली मेट्रो की सेवा दोपहर ढाई बजे के बाद उपलब्ध होगी। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की ओर से जारी बयान में कहा गया, “होली के त्यौहार पर, 18 मार्च 2022 (शुक्रवार) को रेपिड मेट्रो/एयरपोर्ट लाइन समेत दिल्ली मित्रों की सभी लाइन पर मेट्रो सेवा 2.30 बजे तक उपलब्ध नहीं होगी। इस दिन ढाई बजे से मेट्रो ट्रेन सेवा शुरू होगी और उसके बाद सामान्य रूप से चलेगी।” 

 

DMRC नेबताया कि शुक्रवार, 18 मार्च को होली दिन गुड़गांव की रैपिड मेट्रो और एयरपोर्ट एक्सप्रेस मेट्रो लाइन समेत दिल्ली मेट्रो नेटवर्क की सभी लाइनों पर मेट्रो सेवा सुबह से लेकर दोपहर 2:30 बजे तक पूरी तरह से बंद रहेगी। इस दौरान स्टेशन भी नहीं खुलेंगे। उस दिन मेट्रो सेवा दोपहर 2:30 बजे से शुरू होगी और उसके बाद रात तक सभी लाइनों पर सामान्य टाइमिंग के तहत ही मेट्रो सेवा जारी रहेगी।

 

2 बजे के बाद चलेंगी डीटीसी बसें
होली के मौके पर 18 मार्च को डीटीसी और क्लस्टर बस सर्विस दोपहर दो बजे तक बंद रहेंगी। डीटीसी के मुताबिक दो बजे के बाद डीटीसी की बसें चलनी शुरू होंगी। होली के दिन सवारियों की कम संख्या को देखते हुए डीटीसी ने दोपहर बाद केवल 898 बसों को ही चलाने का फैसला किया है। ईवनिंग शिफ्ट में चुने हुए रूट्स पर बसें चलाई जाएंगी। डीटीसी बसों के बारे में हेल्पलाइन नंबर 1800118181 (टोल फ्री नंबर) और 41400400 पर जानकारी हासिल की जा सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News