बस कंडक्टर ने महिला यात्री के साथ की मारपीट, BMTC ने एक्शन लेते हुए किया सस्पेंड

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 10:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क. बेंगलुरु से हाल ही में एक बस कंडक्टर द्वारा महिला यात्री के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद एक्शन लेते हुए बेंगलुरु महानगर परिवहन निगम (BMTC) के बस कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, महिला बिलेकल्ली से शिवाजीनगर जा रही थी, उस दौरान उसकी कंडक्टर से कथित तौर पर टिकट को लेकर बहस हो गई।

PunjabKesari
वीडियो में हम देख सकते हैं कि महिला यात्री कंडक्टर पर चिल्ला रही है, "मेरे साथ मारपीट करने की हिम्मत कैसे हुई?" इस दौरान अन्य यात्री दोनों को शांत कराने की कोशिश कर रहे थे, हालात तब और ज्यादा बिगड़ गए जब कंडक्टर हिंसक हो गया और महिला ने उसे ही थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पलटवार करते हुए कंडक्टर ने महिला को पीटा। महिला ने इस मामले की शिकायत सिद्दापुर पुलिस थाने में करवाई है। महिला के शिकायत दर्ज कराने के बाद बीएमटीसी ने कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया।

BMTC ने कहा- सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के आधार पर कंडक्टर होन्नप्पा नागप्पा अगासर के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है और उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया। हम महिलाओं की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं और महिला यात्रियों के खिलाफ किसी भी प्रकार की हिंसा, अशिष्ट व्यवहार और अप्रिय घटनाओं के दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News