''चप्पलमार'' सांसद को AICCA ने बताया खतरा, बोले-गायकवाड़ बिना शर्त मांगें माफी

punjabkesari.in Friday, Apr 07, 2017 - 10:34 AM (IST)

नई दिल्लीः शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ के हवाई यात्रा बैन पर गुरुवार को सदन में काफी हंगामा हुआ जिसके बाद उसने उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू को पत्र लिखकर उन पर लगे बैन को हटाने की मांग की। हालांकि उनकी तरफ से अभी कोई बयान नहीं आया है। वहीं अब ऑल इंडिया केबिन क्रू एसोसिएशन ने कहा है कि गायकवाड़ सुरक्षा के नजरिए से ठीक नहीं है, अभी भी उनसे खतरा है. सरकार को उनके बारे में अभी और विचार करना चाहिए। ऑल इंडिया केबिन क्रू ने गायकवाड़ से बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है। क्रू ने कहा कि जब तक सासंद बिना शर्त माफी नहीं मांगते हैं, उन्हें हवाई सफर की इजाजत नहीं मिलनी चाहिए। गायकवाड़ को लिखित रूप से सभी नियमों का पालन करने का वादा करना होगा।

गायकवाड़ की सफाई
गुरुवार को गायकवाड़ संसद पहुंचे थे, वहां उन्होंने कहा कि मेरे साथ इस मुद्दे पर अन्याय हो रहा है। यह एक जनप्रतिनिधि के साथ अन्याय हुआ है। गायकवाड़ ने कहा कि बिना जांच-पड़ताल के साथ मेरे साथ मीडिया ट्रायल हुआ। उन्होंने कहा कि सत्य की विजय तो संसद में ही नहीं सब जगह होनी चाहिए. मेरे लिए तो आप (स्पीकर) मां जैसी हैं, मैंने क्या बुरा किया है? मेरा क्या अपराध है? जो मेरा मीडिया ट्रायल हो रहा है? सदन में उपस्थित रहने के लिए 24 मार्च को आ रहा था। मैंने सीट के लिए झगड़ा किया, मार पीट भी किया था, ये कहना गलत है।

एयर इंडिया के कर्मचारी ने की बदतमीजी
गायकवाड़ ने कहा कि कर्मचारी ने मुझसे कहा कि मैं एयर इंडिया का बाप हूं। सांसद ने कहा कि मेरे संवैधानिक अधिकार की संसद रक्षा करे। गायकवाड़ ने कहा कि दिल्ली पुलिस इस मुद्दे पर अटेम्प्ट टू मर्डर का केस कैसे चला सकती है। उन्होंने कहा कि कंपनी ने विवाद के बाद मेरे नाम से 7 टिकट निकाले लेकिन जब मैं गया ही नहीं तो मेरे नाम से टिकट कैसे निकाले गए।

संसद में हंगामा
गायकवाड़ के बयान के बाद शिवसेना सांसदों ने लोकसभा में हंगामा कर दिया। शिवसेना सांसदों ने उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू के साथ धक्का-मुक्की करने की कोशिश भी की। इस दौरान गृहमंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी समेत कई सांसदों ने बीच में आकर बचाव किया।

शिवसेना ने दी धमकी
शिवसेना नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत गीते ने धमकी दी कि अगर बैन नहीं हटाया तो मुंबई से फ्लाइट नहीं उड़ने देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News