लॉकडाउन बढ़ने पर रामायण की 'सीता' ने जनता से की अपील, न तोड़ें 'लक्ष्मण रेखा'

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 09:27 PM (IST)

मुंबईः रामानंद सागर की रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने अपनी ‘लक्ष्मण रेखा’ को लॉकडाउन से जोड़कर दर्शकों को जागरुक किया है। बता दें कि प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए अब 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। उनकी स्पीच के बाद दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और पीएम मोदी की स्पीच की महत्वपूर्ण बातों की व्याख्या की है।

पीएम मोदी की स्पीच की खास बातों को बताते हुए दीपिका ने कहा, 'अग्निपरीक्षा... आइये लक्ष्मण रेखा पार नहीं करते हैं।' उन्होंने लोगों से घरों में रहने और नियमों का पालन करने की अपील की। उन्होंने सीनियर सिटीजन की सेहत का ध्यान रखने, पौष्टिक खाने और इस संकट की घड़ी में काम कर रहे लोगों का सम्मान करने की भी अपील की।
PunjabKesari
बता दें कि दूरदर्शन ने जनता की मांग पर एक बार फिर रामायण को प्रसारित करना शुरू किया है। इस धारावाहिक को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज है। दूरदर्शन ने टीआरपी की लिस्ट में भी सभी चैनलों को पछाड़ दिया है।

रामानंद सागर की 'रामायण' ने ऐसा करिश्मा कायम किया था, जिसकी चर्चा आज भी होती है। इस सीरियल के आने के दौरान लोग टीवी के सामने बैठ जाते थे और सड़के एवं गलियां सुनसान हो जाती थी। कई लोग श्रद्धा के कारण हाथ जोड़कर शो को देखते थे। लोग सीरियल में काम करने वाले कलाकार अरुण गोविल (राम), दीपिका (सीता) को भगवान की तरह पूजते थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News