''ना चिंता ना भय हो, श्रीराम की जय हो'', राममंदिर को लेकर बेहद उत्साहित हैं रामायण के ''राम''

punjabkesari.in Thursday, Aug 06, 2020 - 11:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क: अयोध्या में भव्य राम मंदिर के भूमि पूजन के बाद पूरे देश में दिवाली जैसा उत्सव दिखाई दिया। सूर्यास्त होते ही मंदिरो,घर आंगन,छतों और चौराहों पर दीपों की अनुपम छटा छा गयी। लोगों के दिलों पर भगवान राम बनकर राज करने वाले अरुण गोविल भी इस मौके पर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

PunjabKesari

रामानंद सागर के फेमस टीवी सीरियल्स 'रामायण' में राम की भूमिका अदा करने वाले अभिनेता अरुण गोविल ने वीरवार को ट्वीट कर लिखा 'ना चिंता ना भय हो, श्रीराम की जय हो'।  वहीं इससे एक दिन पहले भी अरुण गोविल ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है। आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। 

PunjabKesari

वहीं सीता मैया का किरदार निभाने वालीं दीपिका चिखलिया ने भी इस मौके पर खुशी जाहिर की थी। दीपिका ने एक जलता हुआ दीया हाथ में रखकर अपनी तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। साथ में उन्होंने लिखा कि यह सभी भारतीयों के लिए बहुत बड़ी जीत है। ज्योत से ज्योत जलाते चलो, राम का नाम जपते चलो।' 

PunjabKesari
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन किया और मंदिर की आधारशिला रखी। उच्चतम न्यायालय ने पिछले साल दशकों पुराने मुद्दे का समाधान करते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त कर दिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News