सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दिल को झकझोर देने वाला वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2017 - 01:46 PM (IST)

जालौर: सोशल मीडिया पर कोई न कोई फोटो या वीडियो वायरल होती रहती है जिसे लेकर खूब चर्चा होती है। ऐसा ही एक दिल को झकझोर देने वाला वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग को तीन महिलाएं खेतों में घसीटती हुई दिखाई दे रही हैं। यह घटना राजस्थान के जालौर की बताई जा रही है। 

इस एक मिनट 20 सेकेंड के वीडियो में आप देख सकते हैं कि 63 सल के बुजुर्ग को तीन महिलाएं हंसते हुए खेतों में घसीट रही हैं। वीडियो में जो महिलाएं दिख रही हैं उनमें से एक उस बुजुर्ग की बहू है जबकि बाकी दो उसकी पोती है। तीनों मिलकर उस बुजुर्ग को खेत से बाहर निकालने के कोशिश करती हैं, लेकिन जब बुजुर्ग इसका विरोध करता है तो तीनों उसे जबरन घसीटना शुरु कर देती हैं। 

दो महिलाओं ने बुजुर्ग का हाथ पकड़ रखा है और वो उन्हें खींच रही हैं। बीच-बीच में वो बुजुर्ग को पीट भी रही हैं। जबकि तीसरी अपने पैरों से बुजुर्ग के चेहरे पर मिट्टी फेंक रही है। दरअसल इनके बीच जमीन का विवाद चल रहा है। महिलाएं बीच में बुजुर्ग से कह भी रही हैं कि इस जमीन का क्या करोगा दादा। आपके किस काम आएगी ये जमीन। हांलाकि अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि यह घटना कहां की है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News