महाराष्ट्रः पहले बच्चों को मारा फिर महिला ने बिल्डिंग से कूदकर किया सुसाइड, नासिक से सामने आया झकझोर देने वाला मामला

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 10:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के नासिक शहर में बुधवार को 30 वर्षीय एक महिला ने आत्महत्या की जबकि उसके दो बच्चे घर में मृत पाए गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस को शक है कि अश्विनी निकुंभ ने आत्महत्या से पहले अपने बच्चों आराध्या (आठ) और अगस्त्य (दो) को जहर दिया होगा। पुलिस ने बताया कि महिला ने अपने पति को जिम्मेदार ठहराते हुए एक वीडियो संदेश छोड़ा है।

पुलिस के मुताबिक, अश्विनी ने सुबह करीब सात बजे शहर के कोणार्क नगर इलाके में हरि वंदन अपार्टमेंट की छत से छलांग लगा दी। स्थानीय लोगों द्वारा सूचित किये जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के दोनों बच्चों को घर में मृत पाया। पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त पति घर पर नहीं था।

पुलिस ने अश्विनी द्वारा कथित तौर पर लिखित एक नोट बरामद किया है, जिसमें उसने अपने पति स्वप्निल पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। एक अधिकारी ने बताया कि आत्महत्या करने से पहले महिला ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया, जिसमें उसने अपने पति पर इस कदम को उठाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। महिला ने यह वीडियो अपने रिश्तेदारों के साथ भी साझा किया। अधिकारी ने बताया कि स्वप्निल काम के सिलसिले में पुणे में था और उसे जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News