अस्पताल में अनजान शख्स पर विश्वास करना पड़ा महंगा, 4 महीनें की मासूम बच्ची उठाकर ले गया बदमाश

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 04:30 PM (IST)

जयपुर: जयपुर के सरकारी एसएमएस अस्पताल से चार महीने के बच्चे की चोरी का मामला सामने आया है। घटना बुधवार शाम की है और पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त (जयपुर पूर्व) राजीव पचार ने कहा कि एक परिवार दौसा से चार साल के बच्चे के इलाज के लिए अस्पताल आया था। बच्चे को अस्पताल के एक वार्ड में भर्ती कराया गया था जबकि उसका चार महीने का छोटा भाई अपनी मां और दादा-दादी के साथ था।

उन्होंने बताया कि  एक अनजान व्यक्ति बुधवार सुबह इस परिवार से मिला। उसने बताया क ि वह भी एक मरीज के साथ आया हुआ है। व्यक्ति ने बच्चे के इलाज में मदद करने का आश्वासन दिया और उन्हें अन् य डॉक्टरों से परामर्श करने के लिए मेडिकल रिपोर्ट के साथ पास के एक निजी अस्पताल में ले गया।’’

उन्होंने बताया कि शाम को बच्चे के दादा-दादी एसएमएस अस्पताल के परिसर में खाना खा रहे थे और चार महीने का बच्चा उनके पास लेटा हुआ था। अधिकारी ने बताया कि उस व्यक्ति ने बच्चे को गोद में खिलाने के लिए लिया और कुछ देर बाद उसे लेकर गायब हो गया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की गहन जांच की गई और उसे पकड़ने करने के प्रयास किए जा रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News