Video: भारी बारिश के बीच चलती कार पर गिरा हाई वोल्टेज बिजली लाइन का खंभा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 04:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के गंगानगर में भारी बारिश के दौरान चलती कार पर हाई वोल्टेज बिजली लाइन का खंभा गिर गया। मानसून की सक्रिय उपस्थिति से पूरे राज्य में अच्छी खासी बारिश हुई है।

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “राजस्थान के गंगानगर में मंगलवार को एक कार पर हाई वोल्टेज बिजली लाइन का पोल गिर गया, सौभाग्य से अंदर बैठा परिवार सुरक्षित बच गये।”

बता दें कि पिछले 24 घंटों में पूर्वी राजस्थान में भारी बारिश हुई, धौलपुर में 124 मिमी बारिश दर्ज की गई। पश्चिमी राजस्थान में जोधपुर, बीकानेर, उदयपुर, अजमेर, कोटा और जयपुर जैसे इलाकों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश हुई, नागौर में 45 मिमी बारिश हुई। तापमान में काफी उतार-चढ़ाव आया,  गंगानगर में सबसे अधिक 41.5 डिग्री और हनुमानगढ़ में सबसे कम 30.3 डिग्री दर्ज किया गया। राजस्थान के विभिन्न क्षेत्रों में बारिश का दौर जारी है।
 

गौरतलब है कि इससे पहले 28 जून को सुबह दिल्ली एयरपोर्ट पर टर्मिनल-1 पर पार्किंग की छत गिरने से एक शख्स की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए।  चश्मदीद के अनुसार, सुबह 5:30 बजे बिजली कड़की और ऐसा लगा जैसे बादल फटा हो, देखा तो छत गिरी पड़ी थी जिसके नीचे 8-10 गाड़ियां भी दबी हुई थीं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News