बस ने कार को मारी टक्कर, एक झटके में परिवार खत्म, ड्राइवर ने भी तोड़ा दम

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 09:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क : दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग स्थित मूंढापांडे में बृहस्पतिवार की सुबह रोडवेज बस ने एक कार को टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में शामिल दो लोग हज करके वापस लौटे थे। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मुढापांडे थाना क्षेत्र में एक कार और बस की टक्कर में एक व्यक्ति और उसके तीन बेटों सहित पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि दो अन्य घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (शहर) अखिलेश भदौरिया ने बताया कि दिल्ली से लौट रही एक कार ने अचानक नियंत्रण खो दिया और एक यात्री बस ने उसे टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि कार में अशरफ अली (60), उनकी पत्नी जैतून बेगम और उनके बेटे नक्शे अली (45), आरिफ उर्फ महबूब अली (38), इंतेखाब अली (30), आसिफ अली (20) सवार थे और एहसान अली (30) गाड़ी चला रहा था। भदौरिया ने बताया कि सभी लोग प्रदेश के रामपुर जिले के स्वार कोतवाली क्षेत्र के मुकरमपुर के रहने वाले थे, जो दिल्ली से वापस लौट रहे थे।

अधिकारी ने बताया कि अशरफ अली और उनकी पत्नी जैतून हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे। हज के बाद दंपती बुधवार की शाम दिल्ली हवई अड्डे पर उतरे थे और अशरफ के बेटे उन्हें दिल्ली से लेने गये थे। उन्होंने बताया, "अशरफ अली और उनके बेटे नक्शे अली, इतंखाब और आरिफ उर्फ महबूब अली की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक एहसान अली ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।" अधिकारी ने बताया कि अशरफ की पत्नी और एक बेटा घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News