राजस्थानः ट्रक से टकराई कार, पुलिस अधिकारी की मौत

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 11:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान के कोटा में राष्ट्रीय राजमार्ग-127 पर एक कार के ट्रक से टकराने पर राजस्थान पुलिस सेवा के 29 वर्षीय एक अधिकारी की मौत हो गई, जबकि उनकी महिला सहकर्मी की हड्डी टूट गई है। पुलिस के अनुसार, उन्होंने एक ट्रक के ओवरटेक से बचने की कोशिश की, इस दौरान उनकी कार डिवाइडर पार करके सड़क के दूसरी ओर एक ट्रक से टकरा गई। घटना शुक्रवार सुबह साढ़े सात बजे साथिया तलाई के निकट हुई। मृत अधिकारी की पहचान सीकर जिले के गोविंदपुरा गांव के निवासी राजेंद्र गुर्जर के रूप में हुई है।

डीएसपी राजेश सोनी ने बताया कि वह कोटा में आरएसी द्वितीय बटालियन में तैनात थे। इस दुर्घटना में बारां जिले के अटरू क्षेत्र की रहने वाली उनकी 31 वर्षीय सहकर्मी अंजलि सिंह घायल हो गईं। वह चित्तौड़गढ़ जिले के बेगू में क्षेत्राधिकारी के पद पर तैनात हैं। उन्होंने कहा कि दोनों आरपीएस में बैचमेट थे और एक मार्च को प्रशिक्षण के बाद सेवा में शामिल हुए थे। कार में सवार दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां गुर्जर को मृत घोषित कर दिया गया।

डीएसपी सोनी ने बताया कि गुर्जर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया गया है, जबकि महिला अधिकारी का इलाज जारी है। उन्होंने कहा कि ट्रक चालक को हिरासत में लेकर वाहन जब्त कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News