राजस्थानः भीलवाड़ा में लापता लड़की का मिला शव, परिजनों ने काटा हंगामा

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 08:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान में भीलवाड़ा के बागौर थाना इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में लापता एक किशोरी का शव मिलने के बाद रविवार को मृतका के पिता ने सात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि किशोरी के पिता ने बेटी के अपहरण और के बाद हत्या का आरोप लगाते चेतावनी दी कि जब तक कारर्वाई नहीं हो जाती वे न तो पोस्टमाटर्म करवायेंगे और न ही शव लेंगे। पुलिस अधिकारियों के काफी समझाने के बाद मामला शांत हो गया। 

पुलिस ने बताया कि जिला अस्पताल की मोर्चरी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमाटर्म करवा दिया गया। पुलिस ने चिकित्सकों के हवाले से कहा है कि मृतका के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए है। हालांकि मौत की वजह पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी। पुलिस ने बताया कि मंगरोप थाने के पातलियास गांव के बाहर एक कुएं के पास किशोरी की शनिवार को किशोरी का शव पाया गया। मृतका बागौर थाना सकिर्ल की रहने वाली थी जो 19 मई को घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी।  

पुलिस उपाधीक्षक श्याम सुंदर विश्नोई ने बताया कि किशोरी के पिता ने पातलियास के श्यामलाल बागरिया के साथ ही अमरा और छोटू बागरिया सहित सात लोगों के खिलाफ रिपोटर् दी है। पिता ने इन लोगों पर नाबालिग बेटी के अपहरण एवं सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News