रेलवे ट्रैक के पास 21 साल की महिला का नग्न शव मिला, सरकार ने परिजनों को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 08:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  आंध्र प्रदेश के बापटला के रेलवे ट्रेक पर एक महिला का नग्न अवस्था में शव मिला। जिसके बाद स्थानीय निवासियों ने पुलिस को सूचना दी। जिले की पुलिस 21 वर्षीय महिला की मौत की जांच कर रही है। बता दें कि  शुक्रवार को रेलवे ट्रैक के पास मिला था। पुलिस ने कहा कि इस घटना को हत्या और बलात्कार का मामला माना जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक वकुल जिंदल के अनुसार, पीड़िता, जो अविवाहित थी और एपुरुपालेम गांव की निवासी थी, शुक्रवार सुबह लापता हो गई। वह प्रकृति की पुकार पर भाग लेने के लिए सुबह लगभग 5:30 बजे अपने घर से निकली और वापस नहीं लौटी। उसके परिवार ने तलाश शुरू की और बाद में उसका शव रेलवे ट्रैक के पास मिला।  रिपोर्ट के अनुसार, वह नग्न अवस्था में पाई गई थी।

पुलिस ने हत्या और बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है। एसपी वकुल जिंदल ने कहा, "पुलिस घटना की गहन जांच कर रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।"

आंध्र प्रदेश सरकार ने मृत महिला के परिजनों को 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। अपराध स्थल का दौरा करने वाली राज्य की गृह मंत्री वंगालापुडी अनिता के अनुसार, महिला एक गरीब परिवार से थी और सिलाई का काम करती थी, जबकि उसके पिता एक बुनकर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News