उद्धव ठाकरे से मिलने उनके घर पहुंचे राज ठाकरे, वजह थी बेहद खास

punjabkesari.in Saturday, Jan 05, 2019 - 08:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे शनिवार को उद्धव ठाकरे के घर पहुंचे। ठाकरे यहा शिवसेना प्रमुख को अपने बेटे ठाकरे की शादी का निमंत्रण देने पहुंचे थे। राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी आगामी 27 जनवरी को होने जा रही है। ठाकरे अगले हफ्ते राहुल गांधी से मिलने दिल्ली जाएंगे। वह वहां उन्हें शादी का न्योता भी देंगे।

बता दें कि बाल ठाकरे के ऊपर बनी फिल्म ठाकरे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में रिलीज किया गया था। ट्रेलर के आते ही फिल्म में दिखाए गए भाषणों को लेकर विवाद शुरू हो गए। जहां इस दौरान साउथ के स्टार सिद्धार्थ ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ट्वीट करते हुए कई बातें बोली थीं, जिसके बाद अब सेंसर की ओर से फिल्म के कई सीन्स को भी कट कर दिया गया है।


वहीं सोशल मीडिया पर ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी करना एक युवक को महंगा पड़ गया। टिप्पणी करने वाले इस शख्स को एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने खोज निकाला और उठक-बैठक करवाई। इसके बाद इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर दिया गया। पीड़ित युवक का नाम रोहित बोराडे बताया जा रहा है, जबकि शिकायत करने वाले एमएनएस नेता का नाम आशीष साबले पाटिल है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News