कर्नाटक चुनाव: मतदान से पहले बेंगलुरु में बारिश, मौसम विभाग ने किया अलर्ट

punjabkesari.in Friday, May 11, 2018 - 09:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक में विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले राज्य में मौसम ने करवट बदल लिया है। शुक्रवार के बेंगलुरू के चर्च स्ट्रीट सहित कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई। यहां सड़कों पर पानी भर गया, जिस कारण कई जगर ट्रैफिक की भी समस्या आई।

शनिवार को कर्नाटक में विधानसभा के लिए मतदान होना है। मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में मतदान वाले दिन भी बारिश हो सकती है। अगर ऐसा होता है तो मतदान पर भी असर पड़ सकता है। 


उल्लेखनीय है कि मौसम विभाग ने शुक्रवार दोपहर को बताया था कि दक्षिण कर्नाटक के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है और नॉर्थ कर्नाटक में मौसम सामान्य रह सकता है। वहीं राजधानी बेंगलुरू में भी बारिश हो सकती है।

इससे पहले तेज आंधी-तूफान और बारिश के कारण उत्तर भारत में सैकड़ों मौत हो चुकी हैं। 2 मई को भारी बारिश के चलते 100 से अधिक लोग मरे थे। उसके हफ्ते भर बाद मौसम ने फिर करवट बदली थी।

राज्य की 223 सीटों पर होना है चुनाव
कर्नाटक में 12 मई को राज्य की 224 सीटों में से 223 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव है, एक सीट राज राजेश्वरी सीट फर्जी वोटर कार्ड के चलते अभी चुनाव टाल दिया गया है। इस सीट पर 28 मई को चुनाव होगा और मतगणना 31 मई को होगी। राज्य की 223 सीटों की मतगणना 15 मई को होगी।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News