झमाझम बारिश से उफने नाले , कई निचले रिहायशी इलाकों की गलियों में हुआ जलजमाव

2021-07-26T23:44:37.087

साम्बा : झमाझम बारिश से नदी-नालों में पानी उफान पर है तो वहीं बारिश के चलते एक बार फि र से कई निचले इलाकों में जलभराव हो गया। पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश से कई कच्चे मकानों के आंशिक तौर पर क्षतिग्रस्त होने की खबर है। 

PunjabKesari
    बारिश से बसंतर और देवक आदि बरसाती नालों में पानी भर आया। देवक नाले में बारिश का पानी निमार्णाधीन एम्स की दीवार तक जा पहुंचा। पानी के तेज बहाव से दीवार के पास लगा बिजली का एक खंबा भी गिरने के कगार पर पहुंच गया। विजयपुर में देवक के किनारे बन रहे एम्स के निमार्ण का काम जोरों पर है ऐसे में उफनते नाले का पानी संस्थान की चारदीवारी तक पहुंचना ङ्क्षचताजनक है। मामले की गंभीरता को देखते हुए बाद में एम्स निर्माण एजेंसी के अधिकारियों के अलावा जिला प्रशासन और बाढ़ नियंत्रण, बिजली विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे व मौके का जायजा लिया। 

PunjabKesari


    वहीं बारिश के चलते जिले के कई कस्बोंं में भी निचले इलाकों में पानी भर आया। विजयपुर के गुड़ा मोड़ इलाके में कई गलियाँ पानी में डूब गई। जलजमाव से कई स्थानों पर सडक़ें तालाब में तब्दील हो गईं। लोगों ने मांग की कि प्रशासन इस ओर ध्यान दे और जलनिकासी का प्रबंध करे ताकि इनका कोई नुक्सान न हो। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News