सिंगापुर में राहुल को मिला नन्हा फैन, अनोखे अंदाज में किया स्वागत

punjabkesari.in Thursday, Mar 08, 2018 - 01:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों सिंगापुर व मलेशिया दौरे पर है। इस यात्रा के दौरान वे वहां रह रहे भारतीय समुदाय से मुलाकात करेंगे। इसी बीच बुधवार को सिंगापुर एयरपोर्ट पर पहुंचने पर राहुल का अनोखा स्वागत हुआ। एयरपोर्ट पर एक नन्हा प्रशंसक उनका इंतजार कर रहा था जिसे देख कांग्रेस अध्यक्ष हैरान रह गए। 

 


एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे इस मासूम के हाथ में राहुल की एक तस्वीर भी थी। कांग्रेस अध्यक्ष ने जैसे ही उस बच्चे को देखा वे अपने आन को रोक नहीं पाए और उसके पास पहुंच गए। उन्होंने बच्चे को प्यार किया और उसके साथ तस्वीर भी खिंचवाई जिसे इंस्टाग्राम पर सांझा किया। राहुल का यह नन्हा प्रशंसक सोशल मीडिया पर छा गया है लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 
PunjabKesari
बता दें कि सिंगापुर के दो दिवसीय दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष भारतीय मूल के उद्योगपतियों से मुलाकात की।  वह 9 मार्च को सिंगापुर के प्रधानमंत्री ली सेन लूंग से मुलाकात करेंगे। इसके अगले दिन 10 मार्च को मलेशिया के प्रधानमंत्री नाजीब रजाक से मुलाकात कर सकते हैं। सिंगापुर में वह भारतीय उद्धोगपतियों को संबोधित भी करेंगे इसके बाद वह वहां के एक कॉलेज में भाषण देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News