तिरुपति दौरे पर राहुल गांधी, तिरूमला मंदिर में करेंगे पूजा-अर्चना (पढ़ें 22 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Feb 22, 2019 - 05:42 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को आंध्र प्रदेश के तिरूमला में भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध पर्वतीय मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। पार्टी के उच्च पदाधिकारी ने यह जानकारी दी। कांग्रेस सचिव सी डी मय्यप्पन ने पीटीआई को बताया कि राहुल विमान से यहां रेनीगुंटा हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और सड़क मार्ग से पर्वतीय मंदिर तक जायेंगे।
PunjabKesari
दक्षिण कोरिया में पीएम मोदी का दूसरा दिन आज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज दक्षिण कोरिया में दूसरा दिन है। आज वह बिजनेस सीईओ के साथ बैठक करेंगे। इससे पहले गुरुवार को उन्होंने सियोल में प्रवासी भारतीयों को संबोधित किया। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय विश्वविद्यालय में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण भी किया।
PunjabKesari
आज से शुरू होगा दिल्ली विधानसभा का सत्र
दिल्ली विधानसभा का आज से बजट सत्र शुरू हो रहा है। केजरीवाल सरकार आज बजट में लोकसभा चुनाव को लेकर लोकलुभावन योजनाओं की शुरूआत कर सकते हैं। बता दें कि इस साल देश में लोकसभा चुनाव होने हैं और सभी पार्टियां इसकी तैयारियों में जुटी हुई हैं।
PunjabKesari
खेल
पुलवामा हमले के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक ड्राफ्ट लेटर (मसौदा पत्र) तैयार किया है। इसमें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से पाकिस्तान के वनडे वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई है। इस प्रस्ताव को आईसीसी को भेजना पर बीसीसीआई आज फैसला करेगा।
PunjabKesari
महिला क्रिकेट : भारत बनाम इंगलैंड (पहला वनडे)
क्रिकेट : दक्षिण अफ्रीका बनाम श्रीलंका (दूसरा टैस्ट, दूसरा दिन)
क्रिकेट :  सैयद मुश्ताक क्रिकेट टूर्नामैंट-2019   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News